Thursday, July 18, 2024
HomeTechnologyVivo के इस नए 5G फोन की होगी एंट्री, सर्टिफिकेशन साइट पर...

Vivo के इस नए 5G फोन की होगी एंट्री, सर्टिफिकेशन साइट पर आई संभावित डिटेल, तगड़ी बैटरी देगी जबरदस्त पावर

WhatsApp GroupJoin

स्मार्टफोन कंपनी Vivo के एक नए 5G स्मार्टफोन को लॉन्च से पहले कई सर्टिफिकेशन साइट पर देखा जा चुका है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह फोन Vivo V30 सीरीज के तहत लॉन्च होगा। वैसे ये सीरीज भारत और ग्लोबल मार्केट में बिक्री के लिए फिलहाल मौजूद है।

Vivo अपने आने वाले फोन को Vivo V30e के नाम से लॉन्च करेगी। यहां इसके संभावित स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानते हैं।

Vivo V30e के जल्द लॉन्च होने की संभावना

Vivo V30e को सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। इससे यह संकेत मिलता है कि इसकी लॉन्च डेट करीब है। प्रीमियम डिजाइन के साथ इस फोन में कर्व्ड डिस्प्ले मिल सकता है। फोन को पावर देने के लिए 5,500 mAh की बैटरी दी जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन को V 30 सीरीज की तुलना में कई अपग्रेड स्पेक्स के तौर पर Launch किया जा सकता है।

Vivo V30e  के संभावित स्पेसिफिकेशन

  • Vivo V30e में 6.78-इंच FHD+ एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है जो 120hz रिफ्रेश रेट देगा।
  • Vivo V30e में परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम का पावरफुल स्नैपड्रेगन 6 जेन 1 चिपसेट मिलेगा, जो 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ जुड़ा हो सकता है।
  • मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फोन में पावर देने के लिए 45W की चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,500 mAh की बैटरी मिल सकती है।
  • इसके कैमरा के तौर पर इसमें OIS के साथ Sony IMX882 प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है।
  • Vivo V30e  फोन ब्लू ग्रीन और ब्राउन रेड में कलर में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। ऐसा माना जा रहा है कि स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट के साथ ही भारत में भी लॉन्च किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें- moto g64 5G : Motorola का 12GB रैम और 6000mAh बैटरी से लैस दमदार फोन आज आएगा मार्केट में, लॉन्च से पहले जानें इसके स्पेसिफिकेशन

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular